गाल गैडोट को तीसरा बच्चा- Gal Gadot is pregnat for third child


💚    Gal Gadot   💞



Gal Gadot  को तीसरा बच्चा होने वाला है,  Gal Gadot को दो बच्चे थे, लेकिन उनको जल्द ही तीसरा बच्चा भी हो जाएगा क्योंकि गाल का टूट गर्भवती हैं तो यह काफी खुश होने की बात है, और अमेरिका में इसका खूब आजकल चर्चा बना हुआ है, वैसे तो अधिकतर यही देखा गया है कि इजराइल से ज्यादातर 1 बच्चे तक ही सीमित रखते हैं लेकिन Gal Gadot के साथ कुछ दूसरा ही लाइक पेटर्न है. 


Gal Gadot का जन्म 30 अप्रैल 1985 को हुआ था, वैसे तो व्यवसायिक तौर पर यह एक अभिनेत्री हैं और यह इजराइल की रहने वाली है, इसके अलावा इन्होंने फिल्म प्रोड्यूजिंग का भी काम किया है, इनको मुख्य रूप से डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स कि फिल्म में वंडर वूमेन तथा फास्ट एंड फ्यूरियस श्रृंखला की फिल्में मैं गिसेल यशर के किरदार निभाने के रूप में जाना जाता है. 


Gal Gadot इजराइल में पैदा और बड़ा हुई . Gal Gadot ने 2004 में मिस इजराइल का खिताब जीता था. इसके बाद इन्होंने इजराइल सुरक्षा बल में 2 साल तक सैनिक सेवा भी दी. इजराइल सुरक्षा बल में उनका पोस्ट combat ट्रेनर के तौर पर था. अभिनय और मॉडलिंग करने से पहले उन्होंने अपनी कुछ पढ़ाई लिखाई भी की थी,उन्होंने आई.डी.सी.हेर्टसेलिया (अंग्रेज़ी- IDC Herzliya) कॉलेज से अपनी शिक्षा आरंभ की।

Gal Gadot का जन्म इज़राइल के Petah Tikva में हुआ था और वो इसके पडो़सी शहर Rosh HaAyin में पली बढीं। हिब्रू में उनके नाम का मतलब "लहर" है और उपनाम का अर्थ है "नदी के किनारे"। 

उनकी माता एक शिक्षक थी उनका नाम है veice और उनके पिता का नाम माइकल था जो कि एक इंजीनियर थे. उनके माता-पिता भी इजराइली थे. 


हाई स्कूल में गेटेड का प्रमुख विषय जीव विज्ञान था वह कहती थी कि उनके कद की वजह से वह बास्केटबॉल में अच्छा खेल लेती थी . एक किशोरी के रूप में उनकी पहली नौकरी बर्गर किंग में बच्चों को देखभाल करने के रूप में हुई थी . 

बड़े होने पर उन्होंने IDC Herzliya कॉलेज में कानून और दो बार राजनीति विज्ञान की शिक्षा आरंभ की. 


तो दोस्तों यह था Gal Gadot के बारे में लेटेस्ट जानकारी जो कि अभी ट्रेनिंग चल रही है और यूट्यूब से लेकर फेसबुक तक हर जगह आजकल इस बात की चर्चा है. अगर आपको यह article पसंद आता है तो इसे लाइक ,सब्सक्राइब ,शेयर जरूर करिएगा.


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां